देखें 22 साल पहले ‘कांटा लगा’ गाने से धूम मचाने वाली शेफाली जरीवाला की खूबसूरत तस्वीरें!

22 साल पहले 2002 में ‘कांटा लगा’ गाने से शेफाली जरीवाला ने धूम मचा दी थी।

कुछ प्रतिभा बेहद कम समय में सुर्खियां बटोर लेती है और लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब होती है। इनमें से कुछ ही अपनी इस सफलता को बरक़रार रख पाते हैं। ज्यादातर लोगों के हाथ से इसे फिसलते देर नहीं लगती। यूं तो बॉलीवुड में ऐसे अनेक नाम हैं, जिन्होंने आसानी से न केवल सफलता का स्वाद चखा, बल्कि तेजी से असफलता की ओर प्रस्थान भी कर गए। इनमें से शेफाली जरीवाला एक हैं, जिन्होंने सफलता तो हासिल की लेकिन फिर कहीं गुम हो गईं, हालांकि एक लम्बे अरसे के बाद शेफाली 2019 में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थीं।

गौरतलब है कि 22 साल पहले शेफाली जरीवाला ‘कांटा लगा’ गाने के रीमिक्स से मशहूर हुईं थीं। 2002 में रिमिक्स हुए इस पुराने गाने ‘कांटा लगा’ में जबरदस्त डांस कर शेफाली ने धूम मचा दी थी।

शेफाली के जबरदस्त डांस ने इन्हें रातों-रात स्टार बना दिया था। ‘कांटा लगा’ रीमिक्स गाना इतना लोकप्रिय हुआ था कि कोई भी पार्टी इस गाने के बिना नहीं पूरी होती थी। सबकी जुबान पर ये गाना आ गया था और इसी के साथ शेफाली भी लोगों की नजरों में आ गई। रिमिक्स हुए इस पुराने गाने में शेफाली जरीवाला के जबरदस्त डांस ने इन्हें रातों-रात स्टार बना दिया था।

बता दें कि इसी सफलता के बाद उन्हें 2004 में फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में बिजली का किरदार मिला। एलबम से बड़े परदे का सफ़र तय करने वाली शेफाली जल्द ही लाइम-लाइट से दूर हो गईं। ये भी ध्यान देने वाली बात है कि वे उन दिनों कॉलेज की पढ़ाई ही कर रही थीं।

‘कांटा लगा’ के हिट होने के बाद शेफाली के 10-15 म्यूजिक एलबम आए थे। शेफाली रियलिटी शो ‘नच बलिये’ में भी दिखी थीं, लेकिन इसके बाद तो जैसे वो गायब ही हो गई।

2009 में शेफाली ने मीत ब्रदर्स म्यूजिकल बैंड ग्रुप के सिंगर हरमीत गुलजार से शादी की लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और 2009 में दोनों का तलाक ले लिया। इसके बाद शैफाली ने 2014 में अपने बॉयफ्रेंड पराग त्यागी से सीक्रेट मैरिज की। सालों बाद ये अब पूरी तरह बदल चुकी हैं।

शेफाली की मानें तो अब कोई दूसरी ‘कांटा लगा गर्ल’ नहीं हो सकती क्योंकि आज भी इस गाने की लोकप्रियता कम नहीं है। 2019 में एक लम्बे अरसे के बाद शेफाली रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *